मनोरंजन

मलाइका से ब्रेकअप के बाद टेंशन में अर्जुन कपूर 5 साल के रिलेशन का हुआ खात्मा

मलाइका से ब्रेकअप के बाद टेंशन में अर्जुन कपूर

मलाइका से ब्रेकअप के बाद टेंशन में अर्जुन कपूर 5 साल के रिलेशन का हुआ खात्मा मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप के 5 साल बाद ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस बीच अर्जुन कपूर का फर्स्ट अपीयरेंस सामने आया है, जिसमें एक्टर की हालात ठीक नहीं लग रही है। सोशल मीडिया पर फैंस कह रहे हैं कि अर्जुन को सदमा लगा है क्या इसके बारे में आपको डिटेल में बत्ती है तो बेन रहिये अंत तक-

मलाइका से ब्रेकअप के बाद टेंशन में अर्जुन कपूर 5 साल के रिलेशन का हुआ खात्मा

Read Also: 57% के भारी Discount के साथ Samsung के फुरफुरे फ़ोन को बनाये अपना,जाने डिटेल

वायरल वीडियो में अर्जुन एक हॉस्पिटल के बाहर दिख रहे हैं। उन्होंने फैंस के साथ सेल्फी भी ली।अर्जुन कैजुअल कपड़ों में घूमते दिख रहे हैं। एक्टर ने ब्रेकअप की अफवाहों के बीच एक क्रिप्टिक पोस्ट किया था। यह पहली बार नहीं है है जब मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने ब्रेकअप की वजह से एंटरटेन वर्ल्ड में चर्चा का केंद्र बने हैं। पिछले साल भी दोनों के ब्रेकअप की अफवाहें हैडलाइन बनी थीं। ऐसी अफवाहें थीं कि वे कुशा कपिला को डेट कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने इसको बिना सिर-पैर वाली खबर बताया था।

मलाइका से ब्रेकअप के बाद टेंशन में अर्जुन कपूर 5 साल के रिलेशन का हुआ खात्मा

मलाइका अरोड़ा से उनके बेटे अरहान खान ने पॉडकॉस्ट में पूछा था कि वह शादी कब कर रही हैं ? इसपर जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वह अपने जिंदगी के सबसे हसीन दौर में है। एक्ट्रेस के मैनेजर ने एक मीडिया चैनल से दोनों के ब्रेकअप की खबरों को पूरी तरह से अफवाह बताया है और कहा था कि दोनों सितारे अभी साथ में काम कर रहे हैं।

Back to top button